Home » OTHER » रायवाला में युवती का अपहरण

रायवाला में युवती का अपहरण

ऋषिकेश।
रविवार शाम हरिपुरकलां में एक युवती का अपहरण हो गया। अपहरण की सूचना पर पुलिस के होश फाख्ता हो गये। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से घेराबंदी कर अपहरणकर्ता को पकड लिया। जबकि लडकी को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। सोमवार को पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया।
रविवार रात रायवाला पुलिस को सूचना मिली कि एक लड़की को एक युवक स्कूटी पर बैठाकर हरिद्वार की ओर जा रहा है। लडकी के परिजनों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ आरोपी को पकडने का जाल बिछाया। नाको पर चेकिंग करने के साथ टीम हरिद्वार भी भेजी गई। देर रात आरोपी युवक को हरिद्वार शिवमूर्ति, रोडीबेल वाला के पास से गिरफ्तार कर लिया। लडकी को भी सकुशल बरामद कर लिया गया। देर रात लडकी को परिजनों सुपुर्द कर दिया गया।
103
सोमवार को रायवाला पुलिस ने ईश्वर दत्त जोशी पुत्र रामकृष्ण जोशी निवासी हरिपुर कलां के खिलाफ अपहरण करने की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष नत्थीलाल उनियाल ने बताया कि लडकी मानसिक रुप से कमजोर है। इसी का फायदा उठाकर युवक ने घटना को अंजाम दिया। बताया कि सोमवार सुबह युवती का मेडिकल भी कराया गया। आरोपी युवक लडकी का पडोसी है।


Leave a Reply