Home » OTHER » पति की मौत के गम में महिला ने दी जान

पति की मौत के गम में महिला ने दी जान

– छत पर लगे एंगल में चुन्नी के फंदा से लटका मिला शव
– चार माह पहले पति की सड़क दुर्घटना में हो गई थी मौत
ऋषिकेश।
चंद्रेश्वरनगर में पति की मौत के गम में महिला ने जान दे दी। महिला का शव छप पर लगे लोहे के एंगल में चुन्नी के फंदे से लटका मिला। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस के अनुसार 55 वर्षीय सुंदरी देवी के पति शिशुपाल सिंह की चार महीने पहले श्रीनगर में एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी। इसके बाद वह ऋषिकेश के चंद्रेश्वरनगर में अपनी विवाहित बेटी के घर में रही थीं। शनिवार की रात भोजन करने के बाद महिला अपने कमरे में सोने के लिए चली गईं। रविवार सुबह बेटी जब चाय देने के लिए कमरे में गई तो मां नहीं मिली। उन्हें तलाशते हुए वह छत की तरफ गईं। यहां लोहे के एंगल पर चुन्नी के सहारे मां को लटका हुआ देखकर बेटी चीख-पुकारने लगी। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया।
कोतवाल वीसी गोसाईं ने अनुसार महिला की बेटी ने बताया कि उनके पिता की मौत के बाद उनकी मां परेशान चल रही थीं। कोतवाल ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। पूछताछ में यह बात सामने आई है कि महिला पति की मौत के बाद मानसिक रूप से परेशान थीं। आशंका है कि इसी वजह से महिला ने आत्महत्या की होगी। मौत के स्पष्ट कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही चल पाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 


Leave a Reply