Home » OTHER » सड़क और पुल नहीं बना तो चुनाव बहिष्कार

सड़क और पुल नहीं बना तो चुनाव बहिष्कार

सिंधवाल गांव, नाहींकला, सनगांव के लोगों ने दी चुनाव बहिष्कार की चेतावनी
खुली बैठक में ग्राम पंचायत प्रतिनिधियों ने आम सहमति से पारित किया प्रस्ताव

रानीपोखरी।
ग्राम पंचायत सिंधवाल गांव, नाहींकला और सनगांव के ग्रामीणों ने पुल और सड़क नहीं बनने पर चुनाव का बहिष्कार की चेतावनी दी है। बुधवार को आयोजित खुली बैठक में ग्रामीणों ने एकमत से यह फैसला लिया।
मुड़ियागांव में आयोजित खुली बैठक में सिंधवाल गांव, नाहींकला गांव और सनगांव के पंचायत प्रतिनिधियों और बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने हिस्सा लिया। सिंधवाल गांव की ग्राम प्रधान सोमती सिंधवाल की अध्यक्षता में हुई बैठक में मांग उठाई गई कि क्षेत्र को थानो से जोड़ने वाले मार्ग और बिदाल नदी पर स्पान पुल का निर्माण शीघ्र शुरू किया जाए। विधानसभा चुनाव से पहले निर्माण शुरू नहीं होने पर चुनाव का बहिष्कार की चेतावनी दी गई। इस प्रस्ताव का सभी ग्रामीणों ने एक स्वर में समर्थन किया। ग्राम प्रधान ने बताया कि सड़क और पुल के लिए सिर्फ आश्वासन मिल रहे हैं। काम शुरू नहीं हो रहा है।
105
क्षेत्रीय विधायक और शासन को पत्र देने के बाद भी सकारात्मक कार्रवाई नहीं होने पर ग्रामीणों ने रोष जताया। प्रधान सोमती सिंधवाल ने बताया कि चार माह से डीपीआर शासन में लंबित है। उन्होंने 15 दिन के भीतर निर्माण कार्य शुरू होने की मांग उठाई। ग्राम सभा के प्रस्ताव को मुख्यमंत्री, मुख्य सचिव और मुख्य चुनाव आयुक्त को डाक से भेजा जा रहा है। संचालन राजपाल सिंह सिंधवाल ने किया। बैठक में नाहींकला की उपप्रधान पुष्पा देवी, सनगांव मंगल दल के विशाल रावत, दीवान सिंह, विजयपाल सिंह, राजेश सिंह, किशन सिंह, देवी सिंह, राजपाल सिंह, खजानी देवी, वैशाखी देवी, सरोजनी देवी, दीपा देवी आदि मौजूद रहे।


Leave a Reply