Home » अन्य खबरै » भुगतान न होने पर ठेकेदारों का पुर्नवास कार्यालय में प्रदर्शन

भुगतान न होने पर ठेकेदारों का पुर्नवास कार्यालय में प्रदर्शन

107

ऋषिकेश।
निर्माण कार्य का बकाया भुगतान न मिलने पर ठेकेदार महासंघ ने पुनर्वास कार्यालय पर प्रदर्शन किया। शनिवार को ठेकेदारों ने कार्यालय में तालाबंदी कर चेताया कि जल्द ही बकाया धनराशि नहीं दी गई तो उग्र आंदोलन होगा।
शनिवार को राजकीय ठेकेदार महासंघ के लोग बैराज स्थित पुनर्वास कार्यालय में पहुंचे। उन्होंने कार्यालय में तालाबंदी कर नारेबाजी की। महासंघ के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह रावत ने कहा कि वर्ष 2013 के जून में आई आपदा से पुनर्वास विस्थापित क्षेत्र के आमबाग में सब तबाह हो गया। जिस पर विभाग ने क्षेत्र में आपदा कार्य करवाये, विभाग के कार्य को किए दो साल बीत गए हैं, लेकिन अभी तक ठेकेदारों का 2 करोड़ 41 लाख रूपए का बकाया भुगतान नहीं किया है। जिसकी मांग ठेकेदार लगातार विभाग से करते आ रहे हैं। हर बार बजट का रोना रोया जा रहा है। जबकि शासन से योजना का धन आवंटित कर दिया गया है।
ज्योति सजवाण का कहना है कि अधिकारियों की मिलीभगत से पिछले दो सालों से ठेकेदारों का बकाया नहीं दिया जा रहा है। जिससे गुस्साएं ठेकेदारों में विभाग के खिलाफ रोष व्याप्त है। विभागीय अधिकारी कमीशनखोरी की नियत से बेवजह ठेकेदारों को परेशान कर रहे हैं। कहा कि जल्द ही ठेकेदारों का भुगतान नहीं किया गया तो विभाग के खिलाफ उग्र आंदोलन करेंगे। तालाबंदी करने वालों में रमन रांगड़, गिरीश चंद्र सौंठा, नरेश बिष्ट, गंभीर सिंह राणा, मनोज रावत, देव सिंह दुमोगा, शूरवीर सिंह रावत, विजयपाल सिंह, होशियार सिंह, राजन रांगड़, राजीव भट्ट, अनिल रावत, गिरवर सिंह राणा, सुनील रावत, विजय पंवार, भगवती रतूड़ी, अजय नेगी, सुरेश खरोला आदि उपस्थित रहे।


Leave a Reply