Home » OTHER » कार की चपेट में आने से बाल-बाल बचे पांच मजदूर

कार की चपेट में आने से बाल-बाल बचे पांच मजदूर

फाटक के समीप दुकान के बाहर सो रहे थे मजदूर
रेलवे पुलिस ने रेलवे अधिनियम के तहत मामला किया दर्ज

ऋषिकेश।
कार चालक का मोड पर नियंत्रण बिगड गया। कार श्यामपुर रेलवे क्रांसिग को क्षतिग्रस्त करते हुए रेलवे ट्रैक के नजदीक आ गई। क्रासिंग से सटी हुई दुकानों के बाहर घटना के समय करीब पांच मजदूर सो रहे थे। गनीमत रही कि कार की चपेट में सोते हुए मजदूर नही आए। मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने कार चालक के खिलाफ रेलवे अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
रविवार देर रात करीब 12 बजे हरिद्वार मार्ग से ऋषिकेश की ओर आ रही एक प्राइवेट कार चालक का श्यामपुर रेलवे क्रासिंग के मोड पर नियंत्रण बिगड गया। कार रेलवे क्रासिंग के बैरियर की तार को क्षतिग्रस्त करते हुए पेड़ के ठूठ से टकरा गई। घटना के समय क्रासिंग से सटी दुकानों के बाहर पांच मजदूर सो रहे थे। गनीमत रही कि कार की चपेट में आने से मजदूर बाल-बाल बच गये। कार का सतुंलन बिगडने से कार पेड के ठूंठ से टकराकर रेलवे ट्रैक के नजदीक आ गयी।
105
सोमवार की सुबह रेलवे पुलिस को मौके पर पहुंची। आरपीएफ दरोगा वीएस बिष्ट ने बताया कि रेलवे क्रांसिग की तारों को नुकसान हुआ है। कार चालक गिरीश सिंह राणा पुत्र यशपाल सिंह राणा उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम बीरो धनपुर थाना रुद्रप्रयाग के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। रेलवे अधिनियम 174 की धारा के तहत आरपीएफ ने कार चालक को आरोपित किया है।


Leave a Reply