Home » राजनीति » समर्थन देने आये विधायक पर अभद्रता का आरोप

समर्थन देने आये विधायक पर अभद्रता का आरोप

IMG-20160730-WA0078

कांग्रेस गरीब बेघर जन प्रकोष्ठ के धरने को विधायक ऋषिकेश ने दिया समर्थन
मांगों के समर्थन में सीएम का घेराव करने पर साथ देने का वादा किया
ऋषिकेश।
कांग्रेस गरीब बेघर जन प्रकोष्ठ के धरने को विधायक प्रेमचन्द अग्रवाल ने अपना समर्थन दिया है। विधायक ने मुख्यमंत्री हरीश रावत को गरीब बेघरों को पट्टे आवंटित कराने की मांग को लेकर एक पत्र भी भेजा है। वहीं, प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक ने समर्थन देने आये विधायक पर अभ्रदता करने का आरोप लगाया है।
शनिवार को रेलवे स्टेशन पर कांग्रेस बेघर जन प्रकोष्ठ के धरने को विधायक प्रेमचन्द अग्रवाल ने अपना समर्थन दिया। विधायक ने कहा कि भूमि आंवटित करने का दायित्व प्रदेश सरकार के पास है। उन्होंने दो वर्ष से आंदोलन कर रहे लोगों को मुख्यमंत्री के घेराव का सुझाव भी दिया। कहा कि मांगो के समर्थन में सीएम का घेराव किया जाता है तो वह कंधे से कंधा मिलाकर साथ देने को तैयार है। उन्होंने बेघरों को 180 वर्गगज भूमि आंवटित कराने को लेकर मुख्यमंत्री हरीश रावत को पत्र भी भेजा। समर्थन देन आये विधायक के साथ दर्जनभर भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।
वहीं, कांग्रेस गरीब बेघर प्रकोष्ठ का धरना 46वें दिन भी जारी रहा। प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विजयपाल सिंह रावत ने आरोप लगाया कि विधायक ने धरने का पहले तो समर्थन दिया, फिर अपना आवास घेरे जाने पर खरी-खोटी सुनाई। माइक छीनने व बैनर को फाड़ने का आरोप भी लगाया। विजयपाल रावत ने आरोप लगाया कि विधायक अपने कार्यकर्ताओं के साथ समर्थन देने की बजाय धमकाने ज्यादा आये थे। उन्होंने विधायक पद के अनुरुप व्यवहार नही करने का आरोप भी लगाया।


Leave a Reply