Home » OTHER » जीएमवीएन कर्मचारियों को बोनस और वेतन नहीं मिला

जीएमवीएन कर्मचारियों को बोनस और वेतन नहीं मिला

कर्मचारियों ने यात्रा कार्यालय में गेट मीटिंग कर जताई नाराजगी
मांगें पूरी नहीं होने पर कर्मचारियों ने दी आंदोलन की चेतावनी

ऋषिकेश।
गढवाल मंडल विकास निगम कर्मचारी संघ के बैनर तले कर्मचारियों ने बुधवार को यात्रा कार्यालय में गेट मीटिंग की। अक्तूबर माह का वेतन और दिवाली बोनस नहीं मिलने पर कर्मचारियों ने नाराजगी जताई। निगम की आर्थिक स्थिति सुधारने के लिए सरकार पर आर्थिक पैकेज नहीं देने का आरोप लगाया।
नटराज चौक बाईपास स्थित यात्रा कार्यालय में गढ़वाल मंडल विकास निगम (जीएमवीएन) के कर्मचारी एकत्रित हुए। गेट मीटिंग के दौरान कर्मचारी संघ के अध्यक्ष जयप्रकाश कोठारी ने सरकार पर निगम को जानबूझकर घाटे में लाने का आरोप लगाया। कहा कि एक ओर निगम की आर्थिक स्थिति दिन-प्रतिदिन खराब होती जा रही है। वहीं, सरकार ने निगम के हाथों से खनन आदि के काम छीन लिए हैं। कर्मचारियों ने दिवाली बोनस और अक्तूबर माह का वेतन नहीं मिलने से रोष जताया। कहा कि सरकार ने दिवाली में कर्मचारियों के हाथ खाली रखे। कर्मचारियों ने डीए, एसीपी, विनियमितीकरण की मांग को लेकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। चेतावनी दी कि कर्मचारियों की मांगों पर उचित कार्रवाई नहीं की जाती है तो वह आंदोलन को मजबूर होंगे।
104
इस मौके पर रणवीर रावत, धन सिंह रावत, जयवीर सिंह, मनोज बिज्लवाण, रमेश चन्द्र भट्ट, कमल सिंह रावत, रणवीर सिंह रावत, विक्रम सिंह भंडारी, मोहन सिंह, हरपाल सिंह, चमन सिंह, सव्वल सिंह नेगी, पप्पू, रायचन्द रावत, श्याम सिंह पंवार, अभय राज, दिनेश सकलानी, आनंद सिंह नेगी, बीबी कुकरेती, टीएस बिष्ट, वीर सिंह बिष्ट, शंभू चौहान, एसएस सिंह, विमला, जगदीश लाल, चम्पा देवी, कमला, राम किशोर आदि मौजूद थे।


Leave a Reply