Home » OTHER » भाजपा श्यामपुर मंडल ने रणनीति तैयार की

भाजपा श्यामपुर मंडल ने रणनीति तैयार की

मतदाता जोड़ने और परिवर्तन यात्रा की तैयारी में जुटे कार्यकर्ता

ऋषिकेश।
भारतीय जनता पार्टी श्यामपुर मंडल की कार्यसमिति में मोर्चा, प्रकोष्ठ के समारोह आयोजित करने पर जोर दिया गया। वक्ताओं ने नए मतदाताओं को जोड़ने, परिवर्तन यात्रा की तैयारियों में जुटने का आह्वान किया। विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार लाने का संकल्प भी कार्यकर्ताओं को दिलाया गया।
शनिवार को श्यामपुर बाईपास स्थित आडवाणी धर्मशाला में भाजपा श्यामपुर मंडल की कार्यसमिति आयोजित हुई। मुख्य वक्ता के रुप में भाजपा के वरिष्ठ नेता देवेन्द्र दत्त सकलानी ने कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का आह्वान किया। कार्यसमिति में तय किया गया कि युवा मोर्चा सैनिक सम्मान समारोह, अनुसुचित मोर्चा दलित सम्मान समारोह का आयोजन करेगा। वहीं, नये मतदाता जोड़ने और परिवर्तन यात्रा को आयोजित करने पर जोर दिया गया।
107
विधायक प्रेमचन्द अग्रवाल ने कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटने को कहा। कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष प्रदीप धस्माना ने की। संचालन महामंत्री प्रदीप नेगी व गजेन्द्र विक्रम शाही ने संयुक्तरुप से किया। मौके पर मंडल प्रभारी संजीव सैनी, ज्योति सजवाण, भाग सिंह चौहान, अनिता ममगाई, विमला नैथानी, ऊषा रावत, किशन नेगी, देवेन्द्र नेगी, बलबीर चौहान, रजनीश शर्मा, केके सिंघल आदि मौजूद थे।


Leave a Reply